इन 6 कारणों से ये मूवी आदिपरुष से बेहतर है। 

कहा आदिपरुष मूवी का बजट 500 से 600 करोड़ है फिर  लोगो को ये मूवी पसंद नहीं आयी। वही Satyaprem ki Katha मूवी का बजट 50-60 करोड़ ही है मगर ये मूवी लोगो के दिलो को छु रही है। 

BUDGET

कार्तिक और कियारा की जोड़ी तो हमने भूलभुलैय्या 2 में ही देख लिए थे मगर इस मूवी में वे दोनों एक्टर में नहीं बल्कि मूवी देखने के बाद ऐसा लगा की हम से कोई एक बड़े परदे पर दिख रहा है और वही आदिपुरुष मूवी में एक्टर का तो पता ही है। 

ACTING

आदिपुरुष मूवी में डायलॉग को लेकर कितना बवाल मचा ये तो पता ही आप सबको, मगर Satyaprem ki Katha मूवी के डायलॉग आपको कुछ सीख दे के जाती है जैसे सच बोलने में सोचना क्या है, ऐसे बहुत से डायलॉग जो आपको पसंद आएँगी।

Dialogue

Adipurush Movie Review-पुब्लिक को पसंद आयी या नहीं जाने पूरी बात

वैसे तो आदिपुरुष मूवी की स्टोरी तो बहोत दमदार थी मगर एक्सिक्यूशन नहीं कर पाए मगर Satyaprem ki Katha मूवी की स्टोरी समाज के लिए socal massege देना है जो की मूवी को बांधे रखती है।

Story

भले ही आदिपुरुष मूवी के पहले दिन का कलेक्शन 140 करोड़ का था मगर Satyaprem ki Katha के एक दिन में 10 करोड़ का कलेक्शन किया लेकिन पब्लिक इस मूवी को पसंद कर रहे है।

Collection

Satyaprem ki Katha मूवी के निर्देशक Sameer Vidwans है वही आदिपुरुष मूवी के निर्देशक Om Rout है मगर दोनों के मूवी का एक्सिक्यूशन बहोत अलग है।

Director

5 blockbuster movies like The Kashmir Files and kerala story